DehradunPolitics

दिग्गजों ने छोड़ा मैदान,कौन अब आयेगा डोईवाला में भाजपा-कांग्रेस की डूबती नैय्या संभालने : राजू मौर्या

आम आदमी पार्टी के नेता और डोईवाला प्रत्याशी राजू मौर्या ने आज प्रेस वार्ता करते हुये भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर उनकी पार्टी की सक्रियता और लोकप्रियता की वजह से प्रत्याशी उतारने में असहज होने की बात कही है

>     आम आदमी पार्टी की सक्रियता से बेचैन हैं भाजपा और कांग्रेस पार्टी
>     डोर-टू-डोर कैंपेन से डोईवाला विधानसभा में ‘आप’ को किया मजबूत
>    राजू मौर्या ने कुछ ही महीनों में खड़ी की पार्टी की सक्रीय टीम
>     मैदान छोड़ कर भागने पर मजबूर हुये बीजेपी और कांग्रेस के दावेदार
वेब मीडिया के विश्वसनीय नाम
यूके तेज से जुड़ने के लिये
वाट्सएप्प करें 8077062107

रजनीश प्रताप सिंह ‘तेज़’

देहरादून :

आम आदमी पार्टी की सक्रियता से मैदान से भागे दिग्गज

डोईवाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राजू मौर्य ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती हुई सक्रियता और लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी इस सीट से प्रत्याशी उतारने में स्वयं को असहज महसूस कर रहे हैं.

राजू मौर्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी की वजह से ही भाजपा और कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज मैदान छोड़कर भाग रहे हैं.

राजू मौर्या ने कहा कि आम आदमी पार्टी से डरकर त्रिवेंद्र सिंह रावत मैदान छोड़कर भाग गए हैं वहीं दूसरी ओर पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के नेता हीरा सिंह बिष्ट ने भी अपनी हार को देखते हुए मैदान छोड़कर भागना ही सही समझा है.
अब ऐसे में भाजपा और कांग्रेस की डूबती नैया को संभालने कौन आएगा.

डोर-टू-डोर जनसंपर्क से बढ़त बनाई

आज पत्रकारों से वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता राजू मौर्य ने कहा कि डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में आप पार्टी के द्वारा लगातार डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया जा रहा है.

जिससे विधानसभा में पार्टी की स्थिति मजबूत हुई है उन्होंने बताया कि डोर-टू-डोर कैंपेन के माध्यम से हम घर-घर जाकर जनता को आम आदमी पार्टी की नीतियों से परिचित करा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि आज आम आदमी पार्टी के विधानसभा उपाध्यक्ष सरदार भजन सिंह, प्रदेश सचिव जोगिंदर सिंह, महिला मोर्चा उपाध्यक्ष आयशा खान, जोनल प्रभारी वकील खान, युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष मुकुल सहगल, विधानसभा उपाध्यक्ष शुभम लोधी, विधानसभा सचिव शादाब ,अनुज कुमार, महिला मोर्चा सचिव अमित देवी, चिंटू ,आशीष कुमार आदि ने डोर-टू-डोर संपर्क किया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!