DehradunUttarakhand

राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में डोईवाला निवासी हरविंदर सिंह (हंसी) गोल्ड मेडल जीतने पर सम्मानित

Doiwala resident Harvinder Singh (hansi) honored for winning gold medal in the national power lifting competition.

देहरादून ( रजनीश प्रताप सिंह तेज ) : ओलंपिक दिवस के अवसर पर दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय मास्टर कैटेगरी पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में डोईवाला निवासी हरविंदर सिंह (हंसी) ने गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया।

क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने हरविंदर सिंह हंसी के डोईवाला पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष डोईवाला नरेंद्र सिंह नेगी और समाजसेवी ईश्वर चंद्र अग्रवाल ने हरविंदर सिंह हंसी को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन सीमित संसाधनों के बीच खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि सरकार को खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करनी चाहिए ताकि वे अपनी प्रतिभा को पूर्ण रूप से निखार सकें।

इस मौके पर दरपान बोहरा, सुशील वर्मा, मनप्रीत सिंह हैप्पी, राममूर्ति ताई, संतोषी बहुगुणा, गणेश रावत, आदेश पंवार, नीरज प्रजापति, सुंदर लोधी, अंकित काला, शेखर बलूनी, अवतार सिंह,बॉबी शर्मा, आकाश दीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने हरविंदर सिंह हंसी के इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त किया और उन्हें आने वाले समय में और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!