Crime

रायवाला में तीन घरों के ताले टूटे,लाखों की हुई चोरी

देहरादून : रायवाला थाना अंतर्गत बीती रात चोरों ने तीन घरों के ताले चटकाकर लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिपुरकलां में बीती रात चोरों ने ताले तोड़कर तीन घरों को खंगाल डाला। तीनों ही परिवार शुक्रवार शाम ही घरों पर ताले लगाकर अन्यत्र गए हुए थे।रात्रि 2 बजे के बाद चोरों ने तीन बंद घरों को निशाना बनाया।

जागृति विहार में पूरण जोशी के घर पर चोरों का कहर बरपा। चोरों ने लगभग साढ़े चार लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए एक गेट व तीन कमरों के ताले तोड़े। इसके बाद बक्से का ताला तोड़कर ज्वैलरी ले गए। चोर घर से सोने की नथ, हार, मंगलसूत्र, मांग टीका, अंगूठियां व कुछ चांदी के गहने भी ले गए।

पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी। पूरण जोशी ने बताया कि पुलिस को तहरीर दी दी गई है।

दूसरी घटना में चोरों ने नंद किशोर लेखवार के गेट व दो कमरों के ताले तोड़ डाले। लेखवार भी रिश्तेदारी में गांव गए हैं। उनके वापस आने पर ही नुकसान का पता चल पाएगा। पड़ोसियों ने उनके घर पर ताला लगाया है।

तीसरी घटना प्रेमवती के निर्माणाधीन घर पर हुई। चोरों ने यहां भी गेट के दो ताले तोड़ डाले। यहां चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। चोरी की तीन घटनाओं से लोगों में दहशत है।

ग्राम प्रधान सतेंद्र धमान्दा ने बताया कि तीन घटनाओं से क्षेत्र में खौफ का माहौल है। तीनों घरों पर शाम को ही ताला लगा था। जिससे किसी स्थानीय व्यक्ति की मिलीभगत से ही वारदात को अंजाम दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!