Dehradun

“होली-दीवाली” मनी एक साथ,डोईवाला चौक पर भाजपाइयों ने पूर्वोत्तर की मनाया जीत का जश्न

BJP celebrated the victory of Northeast at Doiwala Chowk
पूर्वोत्तर की जीत से भाजपाई एक बार फिर से उत्साहित हैं आज जीत की खुशी में डोईवाला चौक पर एकत्रित हुये भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जहां अबीर-गुलाल के साथ होली के रंग बिखेरे वहीं आतिशबाजी के साथ ही दीवाली भी ताजा कर दी.
इस जीत के अवसर से सभी भाजपाइयों में जोश की एक नयी लहर हिलोरे खा रही है.
वेब मीडिया के विश्वसनीय नाम
यूके तेज से जुड़ने के लिए
व्हाट्सएप करें 8077062107
रजनीश प्रताप सिंह तेज

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी के डोईवाला मंडल मीडिया प्रभारी भारत गुप्ता से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वोत्तर राज्यों के विधानसभा चुनाव में त्रिपुरा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की दोबारा सरकार बनने,नागालैंड में भाजपा गठबंधन की सरकार एवं मेघालय में भाजपा को बढ़त मिलने पर डोईवाला चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर जश्न मनाया.

इस दौरान उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने अबीर-गुलाल उड़ाकर और ढोल धमाकों के साथ आतिशबाजी भी की.

जिला महामंत्री राजेंद्र तड़ियाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में “सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास” के मूल मंत्र की जीत है आने वाले नगर पालिका और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा जीत का परचम लहराएंगे.

पूर्व राज्य मंत्री करण बोहरा ने कहा कि जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा दिखाया है भाजपा कार्यकर्ता ही पार्टी की असली ताकत है.

नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सही निर्णय का परिणाम जीत के रूप में देकर जनता ने अपना विश्वास दिखाया है.

मंडल महामंत्री रविंद्र बेलवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में पूर्वोत्तर के राज्यों में हुए विकास पर जनता ने वोट दिया है.

इस मौके पर जिला मंत्री उषा कोठारी,मंडल महामंत्री मनमोहन नौटियाल,उपाध्यक्ष विनय जिंदल,प्रेम सिंह पम्मी राज,मीडिया प्रभारी भारत गुप्ता, संतोषी बहुगुणा, ईश्वर चंद अग्रवाल, सुबोध नौटियाल, अंकित काला,लच्छीराम लोधी,आदेश कुमार,मनोज काम्बोज, हरविंदर सिंह, सोनू गोयल, सभासद हिमांशु राणा,संपूर्णानंद थपलियाल,आचार्य देवेंद्र प्रसाद भट्ट,पंडित श्रीकांत भट्ट,राममूर्ति ताई,प्रकाश कोठारी,अजय गुप्ता आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!